Thursday, May 11, 2023

SAMSUNG GALAXY M32 5G स्मार्टफोन में देखिए क्या होगा नया

डिस्प्ले और डिजाइन :-

इस फोन के डिजाइन की बात करें तो यह काफी बल्की है। इसके साइड्स काफी मोटे हैं। ये काफी स्लिपरी भी है। फोन का बैक पैनल इसे प्रीमियम लुक देने में कामयाब रहा है। 

डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.5 इंच का एचडी टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। फोन में वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। साथ ही कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। आप अपनी पसंदीदा मूवीज को HD+ रेजोल्यूशन पर देख पाएंगे। 

परफॉर्मेंस :-

इस फोन में डायमेंसिटी 720 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही 6 जीबी रैम और 8 जीबी रैम दी गई है। वहीं, 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है जो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसे 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

फोन में 7nm चिपसेट तकनीक दी गई है जो इस फोन को लंबे गेमिंग सेशन्स में मदद करती है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो फोन में Samsung का OneUI 3.1 दिया गया है जो एंड्रॉइड 11 पर आधारित है।

फोन के बायमैट्रिक्स की बात करें तो इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक दिया गया है।

कैमरा :-

सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया गया है। इसका अपर्चर F2.2 है। फोन से अच्छी रोशनी में डिटेलिंग और क्रिस्प सेल्फी ली जा सकती हैं।

फोन में ब्यूटी मोड भी दिया गया है जो फोटो रिजल्ट को बेहतर बनाने का काम करता है। साथ ही इससे 4K वीडियो रिकॉर्डिंग 30fps पर की जा सकती हैं।

कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर F1.8 है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का सेंसर है जिसका अपर्चर F2.2 है। तीसरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर है जिसका अपर्चर F2.4 है। चौथा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर F2.4 है। फोन के रियर कैमरा के फीचर्स की बात करें तो इसमें फन, पोट्रेट, फोटो, वीडियो, एआर डूडल, प्रो, पैनोरामा, फूड, नाइट, मैक्रो, स्लो-मोशन, हाइपरलैप्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

बैटरी :-

फोन में की बैटरी डीसेंट है। इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है यह 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

 स्टोरेज और वेरिएंट :-

इस फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये और,

वहीं, फोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है। 

इस फोन को हम बेस्ट बजट फोन कर सकते हैं।


No comments:

Post a Comment

SAMSUNG GALAXY M32 5G स्मार्टफोन में देखिए क्या होगा नया

डिस्प्ले और डिजाइन :- इस फोन के डिजाइन की बात करें तो यह काफी बल्की है। इसके साइड्स काफी मोटे हैं। ये काफी स्लिपरी भी है। फोन का बैक पैनल इस...